Friday, July 15, 2016

आरटीयू कोटा 2016

आरटीयू कोटा भर्ती 2016 - अतिथि संकाय / सहायक प्रोफेसर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन: शिक्षण विभाग
के विश्वविद्यालय, राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय (आरटीयू), कोटा शैक्षणिक सत्र 2016-17 के लिए अतिथि संकाय / सहायक प्रोफेसर रिक्त पदों की भर्ती के लिए एक रोजगार अधिसूचना दिया है। योग्य उम्मीदवारों पर ऑनलाइन या द्वारा 18-07-2016 से पहले है: 03:00 PM पर पोस्टेड आवेदन कर सकते हैं। आयु सीमा, शैक्षिक योग्यता, चयन प्रक्रिया और कैसे लागू करने के लिए जैसे अन्य विवरण नीचे दिया गया है ...


पद का नाम: अतिथि संकाय / सहायक प्रोफेसर
विभागों का नाम:
1. यांत्रिक
2. उत्पादन और औद्योगिक
3. वैमानिकी
4. नागरिक
5. पेट्रोलियम
6. पेट्रो
7. बिजली
8. इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार
9. इलेक्ट्रानिक्स इंस्ट्रूमेंटेशन और नियंत्रण
10 कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग
11. गणित
12. कैमिस्ट्री
13. नैनो प्रौद्योगिकी
14. अंग्रेजी
15. भौतिकी
16. मानविकी
17. अक्षय ऊर्जा प्रौद्योगिकी
18. एमबीए

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार एआईसीटीई / यूजीसी सहायक प्रोफेसर के पद के लिए लागू नियमों के अनुसार योग्यता के अधिकारी चाहिए।

आवेदन कैसे करें: पात्र उम्मीदवारों द्वारा 18-07-2016 से पहले है: 03:00 बजे वेबसाइट www.rtu.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या।

निर्देश ऑनलाइन आवेदन करने के लिए:
1. वेबसाइट www.rtu.ac.in पर लॉग ऑन करें
2. "कैरियर / नौकरियाँ" आगंतुक धारा के तहत पर क्लिक करें
3. फिर "अतिथि संकाय के लिए ऑनलाइन आवेदन करें 'पर क्लिक करें
4. सभी विवरण सावधानी से भरें और फार्म जमा
5. लो भविष्य में उपयोग के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म का प्रिंट आउट।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
अंतिम तिथि ऑनलाइन आवेदन करने के लिए: 18-07-2016 से है: 03:00 PM।
लिखित परीक्षा के लिए तिथि: 21-07-2016।


उपरोक्त पोस्ट की ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे 

To view this post in english click here




















सरकारी नौकरियों के बारे में ताजा जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपरोक्त पोस्ट से सम्बंधित सामान्य ज्ञान की जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपचार सम्बंधित घरेलु नुस्खे जानने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

देश दुनिया, समाज, रहन - सहन से सम्बंधित रोचक जानकारियाँ  देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 


0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.

Search This Blog